विदेशी मुद्रा समाचार आवेदन


उपयोगी लिंक्स FXNewsAlert ver3 - सिग्नल, ताकत और समाचार एफएक्स न्यूज़ अलर्ट विंडोज के लिए एक शक्तिशाली ट्रेडिंग डेस्कटॉप एप्लीकेशन है, जो विदेशी मुद्रा समाचार घटनाओं को दिखाता है और आगामी कैलेंडर इवेंट्स के लिए एक अलार्म लगता है अतिरिक्त कार्यशीलता आपको अपने मेटाट्रेडर (एमटी 4) टर्मिनल से कीमतों को स्ट्रीम करने की अनुमति देती है, ताकि आप हिटमैप, समर्थन प्रतिरोध, पाई चार्ट या मुद्रा ताकत की गति रेखा ग्राफ जैसे दृश्य उपकरणों का उपयोग करके कीमतों का विश्लेषण कर सकें, जो एक समाचार चेतावनी विजेट भी है जो कि आरएसएस ब्रेकिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है विदेशी मुद्रा फैक्टरी से समाचार फ़ीड या फोरम पोस्ट जीयूआई - एक खिड़की में कई विगेट्स को अनुमति देने के लिए नया, क्लीनर इंटरफ़ेस समर्थन प्रतिरोध चार्ट - एक ही चार्ट गति चार्ट में सभी समय-सीमा में आपूर्ति की मांग का विश्लेषण करें - गति प्रारंभ करें, ताकि आप दिन के माध्यम से खुले समाचार की ताकत के माध्यम से भावना देख सकें हीटमैप - साप्ताहिक समाचार घटनाओं का विश्लेषण करती है और दिखाती है कि किन मुद्राओं पर सबसे अधिक स्क्रीनशॉट प्रभावित होते हैं - अपने कार्यक्षेत्र का एक स्नैपशॉप लें और व्यापार पत्रिका बनाने या अपने व्यापारिक विचारों को दोस्तों के साथ साझा करने के लिए एनोटेशन जोड़ें प्रोफ़ाइल प्रबंधक - उदाहरण के लिए बाजार की भावना देखने के लिए अलग-अलग प्रोफाइल बनाएं फ्यूचर्स, एफएक्स, मेटल्स और इंडेसिस प्रोफाइल बनाओ बाइनरी ऑप्शन - एफएक्सएनए बीओ व्यापारियों के लिए एक अनिवार्य उपकरण है क्योंकि यह लाइफ प्राइस और विभिन्न गति उपकरण के साथ बुनियादी बातों को मिलाकर करता है सप्ताहांत - विशेषज्ञ सलाहकार अब सप्ताहांत में काम करता है, ताकि आप अपने विश्लेषण को आगे बढ़ा सकें बाजार खुला किसी भी दान की काफी सराहना की जाती है और लागत की मेजबानी करने में मदद मिलती है और परियोजना को विकसित करने के लिए प्रोत्साहन देता है। यदि आपके पास कोई बग रिपोर्ट या प्रश्न हैं तो कृपया फ़ीडबैक पृष्ठ का उपयोग करें। निःशुल्क - FX न्यूज़ अलर्ट एप्लिकेशन यह संस्करण अब समर्थित नहीं है, मैंने कई चंदों पहले एक साधारण चेतावनी बनाया है और हर दिन इसका इस्तेमाल हर दिन किया है। मैं बस कुछ ऐसा चाहता था जो मैं खोल सकता था और भूल सकता था, तब घटनाएं होने पर अलर्ट प्राप्त होते हैं। मैंने एफएफ पर यहां कई धागे पढ़े हैं, इसलिए मैंने सोचा कि यह समुदाय को कुछ वापस देने का समय है, इसलिए मैं इसे ऐप्प को फिर से चमकाता है और इसे बिना किसी पंजीकरण के मुफ्त मुहैया कराए और कोई भी दायित्व नहीं दे सकता। किसी भी प्रतिक्रिया andor सुझाव इसकी केवल विंडोज़ के लिए मैं डर गया था और केवल केवल Win XP पर इसका परीक्षण किया है, इसलिए किसी भी विस्टा 7 परीक्षक की सराहना की जाएगी। यह एक स्क्रीनशॉट है: मैंने डाउनलोड के लिए एक वेबसाइट पंजीकृत की है: एफएक्स न्यूज़ अलर्ट पी.एस. आज कोई और घटनाएं नहीं हैं, इसलिए अपने कंप्यूटर को समय-समय पर प्ले करें और खेलने के लिए देखें और देखें कि यह कैसे कार्य करता है लेकिन कल खबर का एक स्मार्टफोन है, इसलिए आपको एप बहुत ही उपयोगी होगा अल्फा ver 2.0 रिलीज के लिए संपादित करें (7 सितंबर 11) उपयोगकर्ता केस परिदृश्य यह है कि मैं ऐप का उपयोग कैसे करता हूं। चरण 2: अपने अलार्म की वरीयता निर्धारित करें - मेरा किसी भी घटना से 15 मीटर आगे है i. imgurMCegw. png चरण 3: मैं तब मुख्य आइकन i. imgura2wmV. png पर इस आइकन को क्लिक करके विजेट को लोड करता हूं। चरण 4: मैं विजेट को विजेट में ले जाता हूं सिस्टम ट्रे के पास मेरे डेस्कटॉप के नीचे दायें, जहां मैं सिस्टम ट्रे में डॉक किए गए आइकन पर बाईं तरफ क्लिक करके घटना को तुरंत म्यूट कर सकता हूं। मैं हर बार आइकन पर हॉवर चलाता हूं और फिर देखने के लिए कि क्या आ रहा है। मैं या तो ठीक क्लिक करें और ईवेंट को हटा या बाएं क्लिक करें और म्यूट दबाएं। यदि यह ब्याज की एक घटना है, तो बीमार मुख्य स्क्रीन पर वापस जाता है और ईवेंट से 5 या 2 मिनट पहले अलार्म को रीसेट करता है। राजनीति वो कोख है जहाँ युद्ध जन्म लेता है। वाणिज्यिक सदस्य मई 2011 में शामिल हुए 1,899 डाक अपने विंडोज 7 के साथ ही अच्छी तरह से काम करता है बहुत तेजी से लोड होता है Ive अन्य समाचार अनुप्रयोगों के साथ खेला है, और यह अब तक सबसे उपयोगकर्ता के अनुकूल है। अच्छी तरह से किया। 3 टिप्पणियाँ: सबसे पहले, जब मैं बाहर निकल गया तो मेरी सेटिंग्स भूल गईं इसलिए मुझे लगता है कि आपको हर बार अपनी प्राथमिकताओं को रीसेट करना होगा। एक प्रकार का दर्द होता है दूसरा, स्लाइडर बार एक लेकिन अधिक लगता है मेरे लिए, एक 1251530 मिनट का चयन बार टाइमर के समान ही ठीक काम करेगा। या इससे भी बेहतर, रिक्त अनुकूलन योग्य इनपुट बॉक्स तीसरा एक रीफ्रेश बटन होगा - या फिर, एक अनुकूलन विंडो जिसे आप भारतीय को ताज़ा करने के लिए कितनी बार पसंद करेंगे दूसरा 2 मेरी इच्छा सूची होगी, लेकिन पहले एक समस्या है जिसे तय किया जाना चाहिए। महान काम से अधिक सभी साझा करने के लिए धन्यवाद में सुधार लाने के लिए है। सही करने के लिए, अक्सर बदलने के लिए है अद्यतन नया संस्करण एफएक्स समाचार साइट या आपके पुराने संस्करण में आपको यूके में रहने के बारे में सूचित करना चाहिए और केवल डेलाइट बचत को ध्यान में रखते हुए, अन्य समयक्षेत्रों ने लोगों के लिए निरीक्षण के लिए माफी मांग नहीं की। Ive अब एक सेटिंग्स स्क्रीन शामिल है, जो आप मुख्य स्क्रीन के शीर्ष दाहिनी ओर कॉग चीटी क्लिक करके देख सकते हैं। फ़्लेक्सहार्ड द्वारा स्लाइडर के बजाए बटन के लिए एक महान सुविधा अनुरोध था - मुझे लगता है कि यह खूबसूरती से काम करता है क्योंकि यह क्लिक के क्षुधा के इरादे को जोड़ता है और भूल जाता है उम्मीद है कि, कुछ ने अनुभव किया है कि दिनांक समय की तुलना में त्रुटि की तुलना भी की गई है। यदि अन्य लोगों को यह संदेश मिलता है, तो कृपया मुझे बताएं कि आप विंडोज में किस क्षेत्रीय सेटिंग्स का उपयोग करते हैं stevetwo - विदेशी मुद्रा समाचार साइटें स्क्रीन पर कि स्क्रिप्ट त्रुटि यह ब्राउज़र और पेज स्क्रिप्ट है कि मेरे नियंत्रण से परे है के साथ एक असंगति है। मुझे वही मिलता है जब मैं डुकास्कापी लिंक पर क्लिक करता हूं, इसलिए मैं बेहतर लिंक के लिए उस लिंक को निकाल सकता हूं फिर से, मैं यह देखने के लिए परीक्षकों का स्वागत करता हूं कि क्या यह अपडेट ठीक से स्थापित होता है और समय क्षेत्र सभी काम करते हैं जैसे कि उन्हें करना चाहिए। राजनीति वो कोख है जहाँ युद्ध जन्म लेता है। वाणिज्यिक सदस्य मई 2011 में शामिल हुए 1,8 99 डाक अद्भुत काम, और जल्दी भी। समय चयन सुविधाओं परिपूर्ण हैं, और यह अब भी मेरी सेटिंग्स को याद करती है। मेरा केवल अन्य अनुरोध मात्रा नियंत्रण amp अलार्म विकल्प होगा। मैं सचमुच अपनी कुर्सी से कूद गया, पहली बार मोहिनी एलओएल से चली गई, 1-10 के बारे में एक न्यूमेरिक वॉल्यूम चयन के बारे में कैसे और कुछ बुनियादी विंडोज-टाइप ध्वनि कुछ थोड़ा कम नाटकीय से चुनने के लिए सेट करता है यदि आप ध्वनि विकल्प को जोड़ते हैं नई सेटिंग्स विंडो, तो आप वॉल्यूम नियंत्रण के लिए त्वचा पर पुराने मोहिनी अंतरिक्ष का उपयोग कर सकते हैं। सुधार करने के लिए बदलने के लिए है सही करने के लिए, अक्सर बदलने के लिए है सितंबर 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 571 डाक अद्भुत काम, और त्वरित, भी। समय चयन सुविधाओं परिपूर्ण हैं, और यह अब भी मेरी सेटिंग्स को याद करती है। मेरा केवल अन्य अनुरोध मात्रा नियंत्रण amp अलार्म विकल्प होगा। मैं सचमुच अपनी कुर्सी से कूद गया, पहली बार मोहिनी एलओएल से चली गई, 1-10 के बारे में एक न्यूमेरिक वॉल्यूम चयन के बारे में कैसे और कुछ बुनियादी विंडोज-टाइप ध्वनि कुछ थोड़ा कम नाटकीय से चुनने के लिए सेट करता है यदि आप ध्वनि विकल्प को जोड़ते हैं नई सेटिंग्स विंडो, तो आप वॉल्यूम नियंत्रण के लिए त्वचा पर पुराने मोहिनी अंतरिक्ष का उपयोग कर सकते हैं। बीमार सिर्फ ध्वनियों के लिए उपकरण पट्टी पर एक और आइकन खिसकाएं। आपके अनुरोध आसानी से लागू होते हैं, लेकिन आईडी ध्वनि फ़ाइलों के लिए सुझाव पसंद करते हैं क्या आप मेरे लिए कुछ अपलोड कर सकते हैं जिसमें लंबाई में 1-2 से अधिक सेकेंड शामिल हैं, इसलिए जब यह घटनाओं की जांच करता है तो वह स्वयं पर लूप नहीं करता है stevetwo - यह पहले से ही करता है कि यदि आप इस खबर को अनदेखा करना चाहते हैं, तो आप म्यूट दबाते हैं, क्योंकि यह घटना को निकालता है, यह स्वचालित रूप से अगली घटना ध्वनि करने के लिए फिर से सेट होता है ताकि आप न भूलें। क्या मैंने आपके अनुरोध को गलत समझा है राजनीति गर्भाशय है जिसमें युद्ध विकसित होता है।

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा - handelszeiten - ड्यूश - zeitung

विदेशी मुद्रा - संगोष्ठी - new - यॉर्क

विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार जनरेटर ट्यूटोरियल